Coronavirus in Uttar Pradesh Live Updates

मुरादाबाद में कोरोना संदिग्ध मरीज की मौत से मचा हड़कंप

मुरादाबाद में शुक्रवार को एक कोरोना संदिग्ध युवक की मौत से जिला अस्पाल में हड़कंप मच गया। मृत युवक की उम्र महज 22 वर्ष थी और वह मुरादाबाद के हाथी वाला मंदिर का रहने वाला था। डॉक्टर प्रवीण शाह का मानना है कि मृतक कोरोना संदिग्ध था। युवक के सेम्पल को जांच के लिए भेज दिया गया है। 

आगरा में 24 घंटे में दूसरा कोरोना पॉजिटिव मिला

आगरा में 24 घंटों के भीतर कोरोना वायरस का दूसरा मरीज मिला है। शुक्रवार को खंदारी क्षेत्र में ऑटोमोबाइल कारोबारी की बेटी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वो 17 मार्च को लंदन से लौटी थी। परिवार में पिता, माता और भाई के साथ रहती है। चारों को आइसोलेट कर दिया गया है। आसपास के लोगों को क्वारंटीन का पालन करने की हिदायत दी गई है।

मेरठ मेडिकल अस्पताल में मिला कोरोना का पॉजिटिव केस

उत्तर प्रदेश में बागपत और शामली के बाद अब मेरठ मेडिकल अस्पताल में भी शुक्रवार को एक कोरोना का पॉजिटिव केस मिला है। पीड़ित शख्स बुलंदशहर का रहने वाला है। उसकी जांच मेडिकल की लैब में हुई है। वह मेडिकल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती है। इससे विभाग में हड़कंप मच गया।

कनिका कपूर का तीसरा टेस्ट भी आया कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर का शुक्रवार को एक बार फिर कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें उनका टेस्ट तीसरी बार पॉजिटिव आया है। इस बात की जानकारी संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज ने मीडिया को दी।