चंडीगढ़ में कोरोना / 6 नए कोरोना पॉजिटिव मिले, इनमें 4 लोग कल पॉजिटिव मिले युवक के परिवार के शामिल, शहर में अब तक कुल 36 संक्रमित

बापूधाम कॉलोनी में 4, पीजीआई और जीएमसीएच का एक-एक नर्सिंग स्टाफ संक्रमित

चंडीगढ़. शहर में कोरोना संक्रमण के 6 नए पॉजिटिव केस सामने आ गए है। इसमें बापूधाम कॉलोनी के रहने वाला नरेंदर जो कल पॉजिटिव आया था, आज उसके परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इसके अलावा पीजीआई की 1 स्टाफ नर्स भी कोरोना पॉजिटिव आई है। जीएमसीएच का एक नर्सिंग स्टाफ पॉजिटिव आया है। अब शहर में कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की संख्या 36 हो गई है।

प्रशासन के लिए चिंता का विषय यह है कि बापूधाम का नरेंदर जो पॉजिटिव आया है। उसने मैरिज एनीवर्सरी के मौके अपने घर में एक पार्टी दी थी जिसमें कई लोग पहुंचे थे। सेहत विभाग के लोग अब उन लोगों को खोजने में लगी है जो पार्टी में शामिल हुए थे।

बापूधाम कॉलोनी को किया सील

प्रशासन की ओर से शहर में कई स्थानों पर सड़कों को सील कर दिया गया है ताकि कोरोना संक्रमण का फैलाव रोका जा सके। बापूधाम कॉलोनी में जहां आज 4 लोग पॉजिटिव आए है उसे पूरी तरह से सील कर दिया गया है। प्रशासन के आलाधिकारी स्थिति पर नजर रखे हैं और जो भी संभव कार्य है कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए उसे किया जा रहा है। पीजीआई और जीएमसीएच-32 में जहां स्टाफ नर्स पॉजिटिव आई है उसके आसपास रहने वालों को भी क्वारैंटाइन किया जा रहा है।