रायपुर में दो कारोबारी परिवार भिड़े:बेटे को कुत्ते ने काटा तो पड़ोसी पर दर्ज करायी FIR, डॉगी की मालकिन बोली- घर में घुसकर मेरी बेटी को पीटा

 


रायपुर की सबसे पॉश कॉलोनियों में से एक सफायर ग्रीन में एक कुत्ते ने बच्चे को काट लिया। दरअसल बच्चे के परिवार के लोगों ने कुत्ते के मालिक को पहले भी कई बार अपने कुत्ते को संभालकर रखने को कहा था, क्योंकि ये डॉगी अक्सर किसी ना किसी को काटने की कोशिश करता रहा है। बुधवार को 12 साल का रुद्राक्ष बंसल इस कुत्ते के सामने आ गया। कुत्ते ने रुद्राक्ष के हाथ और पैर पर काट लिया। बच्चे के परिवार ने अब कुत्ते के मालिक सुनील लखानी के खिलाफ विधानसभा थाने में केस दर्ज करवा दिया है। लैपटॉप लेने गए बच्चे पर कुत्ते का अटैक रुद्राक्ष के पिता अजय बंसल सफायर ग्रीन के मकान नंबर C-1/204 में रहते हैं। इनका फेब्रिकेशन का व्यवसाय है। इसी कालोनी में B-304 में सुनील लखानी भी रहते हैं। सारा विवाद इन्हीं के पालतु कुत्ते की वजह से है। बुधवार की शाम रुद्राक्ष लखानी परिवार के घर गया था लैपटॉप लेने, तभी कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया।

मारपीट का आरोप डॉगी की वजह से अब शहर के इन कारोबारी परिवारों के बीच विवाद ने जन्म ले लिया है। सुनील लखानी की पत्नी ने भी बंसल परिवार के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की है। उन्होंने बताया कि तब मैं घर पर नहीं थी। मेरे मोबाइल पर मेरी बेटी गायत्री लखानी का फोन आया। उसने बताया कि हमारे कुत्ते ने अजय बंसल के बेटे रूद्राक्ष को काट लिया है। इस पर रूद्राक्ष की मम्मी सुमन बंसल और उनके साथ दो लोग हमारे घर पर आये और उन्होंने मुझे और छोटी बहन प्रियंका को थप्पड़ मार दिया, चप्पलों से भी पीटा। अब पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ जांच कर रही है।