Purnea University Part 1 Result 2020 | BA, B.Sc, B.Com Results


Purnea University 1st Year Result 2020:
अगर आप पूर्णिया विश्वविद्यालय के भाग 1 के छात्र हैं, तो आप परीक्षा के लिए इसका परिणाम डाउनलोड कर सकते हैं जो कि 2019 में इसकी आधिकारिक साइट से लिया गया था। अपना परिणाम ऑनलाइन डाउनलोड करने के लिए चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका नीचे दी गई है। आप परिणाम को बहुत आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं क्योंकि नीचे हमने परिणाम का सीधा लिंक दिया है। पूर्णिया विश्वविद्यालय की आधिकारिक साइट से रोल नंबर और जन्म तिथि का उपयोग करके परिणाम की जांच की जा सकती है। 

पूर्णिया विश्वविद्यालय स्नातक पाठ्यक्रम भाग 1 2019-2022 के परिणाम की मांग करने वाले सभी छात्र बीए / बी.एससी / बी.कॉम भाग 1 2020 परीक्षा परिणाम ऑनलाइन देख सकते हैं। अब पूर्णिया विश्वविद्यालय ने परिणाम ऑनलाइन प्रकाशित किया है और आप इसे इस विश्वविद्यालय की आधिकारिक साइट पर देख सकते हैं और नीचे एक सीधा लिंक दिया गया है।

इस परीक्षा का अवलोकन नीचे दिया गया है ताकि आप इस परीक्षा के बारे में अधिक जान सकें। इसके बाद, आपको यहां पूर्णिया विश्वविद्यालय के भाग 1 परिणाम को ऑनलाइन डाउनलोड करने के लिए चरण-दर-चरण मार्गदर्शन मिलेगा।

Purnea University 1st Year Result 2020

Name Of the UniversityPurnea University, Purnea, Bihar
Courses OfferedUG (BA, BSC, BCOM, BTECH)
Exam LocationPurnea, Bihar
Official websitewww.purneauniversity.ac.in
पूर्णिया विश्वविद्यालय 2019 भाग 1, भाग 2, भाग 3 से बीए का परिणाम उन उम्मीदवारों के लिए जल्द ही प्रकाशित किया जाएगा जिन्होंने हाल ही में परीक्षा पूरी की है। तो अगर आप भी रिजल्ट की खोज कर रहे हैं तो इस गाइड को फॉलो करके अब डाउनलोड कर सकते हैं। mewsdi पर हमने BA भाग 1 परिणाम 2020 की जाँच करने के लिए सीधा लिंक प्रदान किया है।