UPSC NDA 1 Recruitment 2021 Admit Card 2021 released, download here


 नई दिल्ली:
संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने शुक्रवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर राष्ट्रीय रक्षा अकादमी और नौसेना अकादमी परीक्षा (I), 2021 के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया।

जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया है, वे यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट - upsconline.nic.in - पर जाकर अपने यूपीएससी एनडीए एडमिट कार्ड की जांच और डाउनलोड कर सकते हैं। यूपीएससी ने 18 अप्रैल को देशभर के विभिन्न केंद्रों पर परीक्षा आयोजित करने का फैसला किया है।

UPSC NDA 1 Recruitment 2021 Admit Card 2021 released, download here 

उम्मीदवार अपने UPSC NDA NA एडमिट कार्ड 2021 को आधिकारिक वेबसाइट से या नीचे दिए गए सीधे लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।



 उम्मीदवारों को यूपीएससी एनडीए एनए एडमिट कार्ड 2021 (प्रिंट आउट), (मूल) फोटो पहचान पत्र, जिसकी संख्या ई-एडमिट कार्ड में उल्लेखित है, प्रत्येक सत्र में परीक्षा हॉल में प्रवेश के लिए सुरक्षित रूप से लाने की आवश्यकता है। ई-एडमिट कार्ड को अंतिम परिणाम घोषित होने तक संरक्षित रखा जाना चाहिए क्योंकि सेवा चयन बोर्ड के समक्ष इसका उत्पादन आवश्यक है उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि परीक्षा स्थल पर प्रवेश परीक्षा के निर्धारित समय से 10 मिनट पहले बंद हो जाएगा, यानी सुबह 9:50 बजे और सत्र के लिए दोपहर 01:50 बजे। प्रवेश बंद करने के बाद किसी भी उम्मीदवार को परीक्षा स्थल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि उन्हें ई-एडमिट कार्ड में उल्लिखित वेन्यू के अलावा किसी अन्य वेन्यू में उपस्थित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी। यदि कोई उम्मीदवार किसी अन्य कारण से किसी अन्य स्थान पर उपस्थित होता है, तो उसकी उम्मीदवारी रद्द कर दी जाएगी।