OFSS Bihar Inter (11th) Admission Online Form 2021| Ofss Bihar Admission 2021 | Bihar Inter Admission 2021

 


BSEB सितंबर 2021  में बिहार OFSS 11 वीं
प्रवेश के साथ शुरू होगा। पंजीकरण प्रक्रिया शुरू होने के उम्मीदवारों को सूचित करने के लिए बिहार बोर्ड द्वारा एक नोटिस जारी किया जाएगा। इसके अलावा, इच्छुक छात्र सभी उम्मीदवारों द्वारा भरे जाने के बाद खाली रह गई सीटों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, छात्र आधिकारिक वेबसाइट - ofssbihar.in और biharboard.online से विवरण देख सकते हैं

बिहार ओएफएस इंटरमीडिएट (11 वीं) 2021 के लिए चयन योग्यता के आधार पर होगा। 10 वीं के अंकों के आधार पर 3 मेरिट लिस्ट होंगी। यदि कोई छात्र पहली मेरिट सूची में अपना नाम पाता है, तो उसे उसके द्वारा चुने गए पहले कुछ कॉलेजों में से पसंदीदा कॉलेज का चयन करना होगा।

OFSS बिहार इंटरमीडिएट प्रवेश 2021-22: OFSS छात्रों के लिए ऑनलाइन सुविधा प्रणाली के लिए है। बिहार में इंटर एडमिशन बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (BSEB) द्वारा संचालित किया जाता है और इसने एक ऑनलाइन प्रणाली विकसित की है जिसे छात्रों के लिए ऑनलाइन सुविधा प्रणाली के रूप में नामित किया गया था। बिहार 11 वीं प्रवेश 8 जुलाई से बीएसईबी द्वारा शुरू किया गया है। OFSS के माध्यम से, BSEB का उद्देश्य प्रतिभाशाली छात्रों को खोजना और उन्हें सही दिशा में बढ़ने में मदद करना है। बिहार 11 वीं आवेदन पत्र 2021 केवल मैट्रिक उत्तीर्ण छात्रों के लिए है।

                                                      How to Apply Online

सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।होम पेज पर, OFSS बिहार 2021 इंटिमेशन लेटर लिंक फॉर्म पर क्लिक करेंपंजीकरण फॉर्म दिखाई देगा।सभी आवश्यक जानकारी प्रदान करें और पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा करें।

अनुरोध फ़ॉर्म के साथ जारी रखें।आवश्यक फ़ील्ड में सभी जानकारी सावधानीपूर्वक दर्ज करें।वांछित प्रारूप में आवश्यक दस्तावेज जमा करें।

अब विश्वविद्यालय के साथ अपना पाठ्यक्रम चयन पूरा करें।सभी प्रविष्टियाँ किए जाने पर सभी विवरणों को ध्यान से पढ़ें।अनुरोध फॉर्म जमा करें। ऑनलाइन भुगतान विकल्प पर क्लिक करें।

प्रशासनिक शुल्क का भुगतान करें। डाउनलोड करें और भुगतान की पुष्टि प्रिंटआउट और पूर्ण अनुरोध फ़ॉर्म डाउनलोड करें।

Apply Online
Available Soon
Download Notification
Click Here
Official Website
Click Here