राजद नेता तेज प्रताप यादव की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टरों की टीम ने आवास पर जाकर किया चेकअप


राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की तबीयत बिगड़ गई है। तबीयत बिगड़ने के बाद डॉक्टरों की एक टीम तेज प्रताप यादव के पटना स्थित आवास पर पहुंची। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तबीयत बिगड़ने की खबर मिलने के बाद तेजस्वी यादव भी अपने बड़े भाई से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे हैं। न्यूज एजेंसी 'newsdi' की खबरों के मुताबिक चिकित्सकों ने जांच के बाद बताया है कि अब तेज प्रताप यादव की हालत स्थिर है। मौके पर पहुंचे चिकित्सकों का कहना है कि तेज प्रताप ने हाल ही में कोरोना की वैक्सीन ली है, जिसके चलते उन्हें सामान्य लक्षण हैं। उन्होंने बताया कि तेज प्रताप को बुखार और बदन दर्द की शिकायत है, जो कि जल्द ही ठीक हो जाएगी। तेज प्रताप यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद किसी इमरजेंसी के हालात से निपटने के लिए एंबुलेंस भी बुला लिया गया था। अभी हाल ही में तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव ने स्पूतनिक वैक्सीन लगवाई थी।

वैक्सीन लगवाने के बाद तेज प्रताप यादव ने कहा था कि उन पर रूस की स्पूतनिक वैक्सीन लेने को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। बड़ी बात यह है कि स्पूतनिक वैक्सीन को भारत सरकार ने मंजूरी दी। इसके बावजूद अगर उन पर सवाल उठाए जा रहे हैं तो यह पूरी तरह राजनीति से प्रेरित है। इससे पहले सोमवार को RJD की स्थापना की 25वीं सालगिरह मनाई गई। इस दौरान तेज प्रताप ने ऑनलाइन वर्चुअल मोड के जरिए कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था। इस मौके पर उन्होंने राज्य सरकार पर निशाना साधा तो वहीं अपनी तुलना लालू प्रसाद यादव से कर डाली। उन्होंने कहा था कि 'मेरी बातों का लोग मजाक उड़ाते हैं और उस पर हंसते हैं...ऐसे ही मेरे पिता की बातों पर लोग हंसते थे...कुछ लोग तो मुझे यहां तक कहते हैं कि मैं दूसरा लालू यादव हूं।'

आपको याद दिला दें कि इससे पहले भी पिछले साल अक्टूबर महीने में तेज प्रताप की तबीयत बिगड़ी थी। तब पूरा लालू परिवार पटना में था। सभी लोग तेज प्रताप के आवास पर पहुंचे थे। फिलहाल तेजस्वी यादव तेज प्रताप के निवास पर मौजूद हैं।